Honor 90 GT Launch Date And Price Confirm, रेडमी को टक्कर देने के लिए ऑनर लॉन्च करने वाला है बाहुबली स्मार्टफोन …

Honor 90 GT: 2030 का सबसे लास्ट महीना चल रहा है और इस महीने में फोन की लॉन्चिंग धड़ाधड़ हो रही है। मार्केट में एका पर एक स्मार्टफोन देखने को मिल रहा है। तो हाल ही में लॉन्च हुए रेडमी के Redmi K70 स्मार्टफोन और मार्केट में आने वाला और भी आगामी स्मार्टफोन IQOO Neo 9 और OnePlus Ace 3 को बराबरी का टक्कर देने के लिए ऑनर ने मार्केट में एक नए धाकड़ स्मार्टफोन Honor 90 GT को पेश करने जा रहा है।

जिसका लॉन्च डेट कंपनी ने 21 दिसंबर को कंफर्म किया है। फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट के साथ 100 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिलेगा। तो चलिए देखते हैं क्या है इसके स्पेकस् और लिक्स क्या है।

Join On WhatsApp ChannelJoin Now
Join On Google NewsJoin Now
Join On Telegram GroupJoin Now

Honor 90 GT Full Specifications

कंपनी ने Honor 90 GT स्मार्टफोन का टीजर शेयर किया है। जिसे टीजर देखने से पता चलता है कि इसमें आपको फोन के बैक साइड में दो कैमरे के सेटअप के साथ एक एलइडी फ्लैशलाइट दिया जाएगा। प्रोसेसिंग के लिए इस फोन में स्नैपड्रेगन का 8 जेन 2 प्रोसेसर मिलने वाला है। और भी डीटेल्स नीचे दिए गए हैं।

Honor 90 GT Photo
Honor 90 GT Smartphone First Look – Tech Masaala

Honor 90 GT Display Details

ऑनर 90 जीटी स्मार्टफोन में आपको 6.69 इंच का पंक्चुअल होल कट के साथ 1.5 के रेजोल्यूशन वाला डिस्प्ले मिलने वाला है। यह एक फ्लैट डिस्प्ले होगा जिसमें वेजल्स और चीइन बहुत ही काम देखने को मिलेगा।

इसमें कलर बैलेंस और डिस्प्ले का ब्राइटनेस बहुत ही अच्छा देखने को मिल सकता है। हालांकि इससे ज्यादा अभी डिस्प्ले के बारे में कोई भी लिक और रिपोर्ट सामने नहीं आए हैं और ना ही कंपनी ने अभी कुछ खुलासा किया है।

Honor 90 GT Camera Details

Honor के 90 GT फोन में टिजर देखने से और कुछ रिपोर्ट से पता चलता है कि फोन के बैक साइड में दो कैमरे सेटअप के साथ एक एलइडी फ्लैशलाइट देखने को मिलने वाला है। मेन कैमरा सेंसर 50 मेगापिक्सल का होने वाला है। जो की ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन के सपोर्ट के साथ होगा। कैमरा से 2K रेजोल्यूशन तक का वीडियो रिकॉर्ड कर सकेंगे।

वही सेल्फी कैमरा की बात करें तो इसमें आपको कंपनी ने पंक्चुअल हॉल कट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा फिट किया है।

Honor 90 GT Performance

फोन में यह कंफर्म है कि इसमें आपको स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर मिलने वाला है। जो की 4nm फैब्रिकेशन पर बेस्ड होगा। जिसका क्लॉक स्पीड बढ़िया है। फोन आपको आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 14 पर देखने को मिल सकता है।

फोन में स्टोरेज ऑप्शन की बात करें तो इसमें आपको 12GB रैम के साथ 256GB का इंटरनल स्टोरेज,16GB रैम के साथ 256GB/512GB का इंटरनल स्टोरेज, 24GB रैम के साथ 1TB का इंटरनल स्टोरेज, देखने को मिल जाएगा।

Honor 90 GT Battery Details

इस स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की नॉन रिमूवल लिथियम पॉलीमर बैटरी 100 वाट फास्ट Type-C चार्जिंग सपोर्ट के देखने को मिलने वाला है। इसमें मिलने वाला बैटरी आपको बहुत ही जल्दी चार्ज होगा और आपका दिन भर का काम आसानी से हैंडल करने में माहिर होगा।

Honor 90 GT Build Quality And Design Details

Honor 90 GT स्मार्टफोन के बिल्ड क्वालिटी की बात करें तो फोन आपको अल्युमिनियम फ्रेम में देखने को मिल सकता है और फोन के पीछे मैट फिनिशिंग किया गया है। जिसमें दो स्ट्रिप दिए गए हैं और कैमरा मॉड्यूल ब्लैक है। जिसमें दो कैमरे का सेटअप, एक एलईडी फ्लैशलाइट के साथ एक गोल्डन कलर बटन में जीटी का टैग दिया गया है।

फोन को तीन कलर ऑप्शन में देखा गया है व्हाइट, ब्लैक और ब्लू। फोन में साइड फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिल सकता है।

हालांकि धीरे-धीरे और भी इसके स्पेसिफिकेशन के लीक सामने आ रहे हैं। जैसे ही कोई अपडेट्स आता है तो हम तुरंत आपको अपडेट कर देंगे इसके लिए बस आपको हमारे साथ जुड़े रहना है।

Honor 90 GT  Coming 3 Colour option
Honor 90 GT Available In 3 Colour Option – Techy Masaala

Honor 90 GT Price And Launch Date In India.

दोस्तों कंपनी ने ऑफिशियल रूप से यह कंफर्म किया है कि फोन को 21 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। इसके प्राइस की बात करें तो अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है। पर इसके स्पेसिफिकेशंस को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह ₹30,000 से लेकर ₹40,000 के बीच यह फोन आपको देखने को मिल सकता है।

अगर आपका कोई सवाल हो तो आप कमेंट कर हमें बता सकते हैं। हम आपके प्रतिक्रिया का बहुत जल्द ही जवाव देगें।

इसी तरह के लेटेस्ट अपडेट्स सबसे पहले पाने के लिए आप Tech Masaala को Google NewsWhatsApp और Telegram पर फॉलो कर सकते हैं। 

Prem Raj Anand Founder Of Tech Masaala

Prem Raj Anand

Hi friends, I am Founder & Writer Of Tech Masaala. I Am a Passionate And Dedicated Tech Enthusiast With a Keen Interest In Exploring The Ever-Evolving World Of Technology. With a Strong Foundation In Technology Concepts And Trends, I Thrive On Staying Up-To-Date With The Latest Advancements In The Tech Industry. My Curiosity And Drive To Solve Complex Problems Have Led Me To Constantly Seek Innovative Solutions. I Thank You All From The Bottom Of My Heart For All Your Support And Love.

Leave a Comment